बॉडी लोशन और क्रीम - विशेषज्ञ युक्तियाँ

यदि आप कभी भी स्नान और सौंदर्य स्टोर करने के लिए किया गया है, मैं तुम्हें कंटेनर और शरीर क्रीम से भरा ट्यूब से भरा अलमारियों देखा है यकीन है। लेकिन फिर आप लोशन की बोतलें से छलनी की दुकान के बीच में द्वीपों को देखते हैं। बॉडी क्रीम लोशन से अधिक कीमत है, लेकिन क्या फर्क पड़ता है है? शरीर क्रीम वास्तव में एक अंतर है जो लोग सोचते हैं सौंदर्य उत्पाद suckers के लिए एक उच्च कीमत पर सिर्फ लोशन है? या शरीर क्रीम इसकी अधिक कीमत के लायक है कि एक बेहतर उत्पाद वास्तव में है? यहाँ शरीर क्रीम के त्वरित रन नीचे है: यह क्या है और कैसे इस उत्पाद के साथ एक का चयन करना है।

आप सौंदर्य की दुकान में कर रहे हैं अगली बार, शरीर क्रीम के नमूने और लोशन के नमूने पर एक नज़र रखना, और की तुलना करें। आप क्या देखते हैं? मानो या न मानो, शरीर क्रीम और लोशन दो अलग अलग उत्पादों रहे हैं। शरीर क्रीम और अधिक भारी कर्तव्य है, जबकि लोशन, एक लाइटर moisturizer है। इसके अलावा, शरीर क्रीम एक छोटे से अधिक शानदार है!

बॉडी क्रीम भी सबसे लोशन की तुलना में अधिक सुरक्षात्मक विशेषताओं है। और तीव्र मॉइस्चराइजिंग शक्ति के अलावा, शरीर क्रीम भी आपकी त्वचा को पोषण और अगर तुम जाएगा, "चमक" यह एक जोड़ा दे कि पोषक तत्व होते हैं। लोशन शरीर क्रीम की कीमत को टक्कर कि उन जोड़ा सामग्री शामिल नहीं है आमतौर पर मॉइस्चराइजिंग है, लेकिन।

तो अब आप शरीर क्रीम और सिर्फ सादा लोशन के बीच फर्क पता है कि आप अपने शरीर क्रीम का चयन कर सकते हैं। अलग दुकानों और आपूर्तिकर्ताओं के विभिन्न अवयवों और विशेषताओं के साथ शरीर क्रीम ले। एक शरीर क्रीम लगाने के लिए सबसे अच्छा तरीका लेबल की जाँच है; यह शरीर क्रीम की बात आती है, तो आप लेबल पर भरोसा कर सकते हैं। है अपनी त्वचा की जरूरत क्या बाहर की जाँच करें और उन जरूरतों को भरता है कि एक शरीर क्रीम उठाओ। इसके अलावा, स्वादिष्ट बदबू आ रही है कि एक क्रीम शरीर लेने के लिए सुनिश्चित करें!
एक शरीर क्रीम का चयन सिर्फ किसी भी अन्य सौंदर्य उत्पाद चुनने की तरह हो सकता है। आप क्या तुम सच में पसंद है और मार्क्स और आप की तरह है कि कंपनियों को खोजने के लिए क्या लगता है परीक्षण और त्रुटि की अवधि के माध्यम से जाने के लिए हो सकता है, लेकिन यह एक मजेदार यात्रा होने का वादा!

Advertisement

Next
Newer Post
Previous
This is the last post.

0 comments:

Post a Comment

 
Top