अपने रूप को बदलने के लिए एक रास्ता खोज रहे हैं? शरीर भेदी की कला एक लंबे समय से कम से कम मिस्रवासियों के बाद के लिए चारों ओर गया है (ममियों पर भेदी पुरातत्वविदों पाया है शरीर!)। अपने शरीर के लगभग हर हिस्से पुरानी कहावत है-पर विचार piercable आप पियर्स चाहते हैं, जहां यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं "आप इसे चुटकी कर सकते हैं, तो आप यह कर सकते हैं पियर्स" है। आप (यदि आप अपने पैर के नीचे पियर्स के लिए गए थे, उदाहरण के लिए, यह आप लगातार चल रहे हैं क्योंकि चंगा करने के लिए मुश्किल होगा) चंगा करने में सक्षम हो जाएगा कि एक क्षेत्र लेने की जरूरत है याद रखें।
Pierces के कुछ प्रकार के अस्तित्व में सच्चाई है, काफी कुछ कर रहे हैं जो सोचते हैं कि कुछ लोग हैं। कान पर अकेले विरोधी तुंगिका, अलिन्द, शंख, daith, औद्योगिक, कक्षीय, पालि, पंख, आगे पंख, कौआ, चबूतरा, चुस्त, तुंगिका, अनुप्रस्थ पालि, खड़ी तुंगिका, या बुनाई है। आप छेदने की तरह पाने के लिए क्या तय करने के लिए कोशिश कर रहा एक मुश्किल समय हो रही है छेदना के अनुसंधान प्रकार या एक गहने की दुकान पर किसी से पूछना। छेदना के प्रकार तीन श्रेणियों में विभाजित हैं:
कोमल ऊतक भेदी सबसे आम हैं। वे अन्य-केवल त्वचा के माध्यम से भेदी के लिए अपनी त्वचा के एक तरफ से जाना। इनमें से कुछ उदाहरण आप होंठ और ठुड्डी, और मूल रूप से कहीं भी आप (उपास्थि महसूस किए बिना) अपनी उंगलियों के बीच की त्वचा चुटकी कर सकते हैं कि बीच, earlobes (सबसे आम भेदी), निपल्स हैं। सबसे नरम ऊतक एक अंगूठी के साथ बाहर शुरू भेदी, लेकिन यह चंगा करने के बाद आप गहने के विभिन्न प्रकार के लिए इसे बदल सकते हैं। कई नरम ऊतक भेदी ऊपर बंद और गहने निकाल दिया जाता है, तो समय के साथ ठीक कर सकता है।
उपास्थि भेदी आमतौर पर ऊपरी कान पर या नाक पर पाया जाता है। आप उपास्थि भेदी को बंद करने की कोशिश करते हैं, तो छेद को कवर त्वचा आमतौर पर ठीक हो जायेगा, लेकिन उपास्थि एक स्थायी छेद करना होगा।
वे शरीर की सतह बल्कि दूसरे के लिए शरीर के ऊतकों में से एक पक्ष के माध्यम से जाने की तुलना में फ्लैट है, जहां क्षेत्रों में पाए जाते हैं के रूप में सतह से सतह भेदी, छेदने के कम से कम प्राकृतिक प्रकार हैं। सतह क्षेत्रों के कुछ उदाहरण आपके चेहरे, भौं ऊपर अपनी गर्दन के पीछे, या अपनी उंगलियों के बीच बद्धी पर के किनारे पर त्वचा हैं। अपने शरीर को एक सतह भेदी को अस्वीकार करने के लिए यह आम बात है, और यह सफल रहा है, भले ही यह बाहर धकेल दिया है, इससे पहले कि यह आमतौर पर केवल कुछ ही वर्षों के लिए रहता है।
आप एक भेदी है एक बार, तो क्या आप चाहते हैं कि गहने के प्रकार का चयन कर सकते हैं। छेदने के प्रकार पर निर्भर करता है, आप कई विकल्प हैं। अपने विकल्पों को देखने के लिए एक गहने की दुकान के पास जाओ।

Advertisement

0 comments:

Post a Comment

 
Top